मुंबई : फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के निर्माता ने सोमवार को पुलिस के समक्ष एक अर्जी दायर करते हुए कहा कि फिल्म सेट पर यौन उत्पीड़न होने के तनुश्री दत्ता के आरोप बेबुनियाद हैं।    

दत्ता ने एक साक्षात्कार में आरोप लगाया था कि वर्ष 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ बदसलूकी की थी।  वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार निर्माता समी सिद्दीकी ने ओशिवारा पुलिस थाने में आज सुबह एक अर्जी दायर की।    

अतिरिक्त सीपी (डब्ल्यूआर) मनोज कुमार शर्मा ने कहा, ‘‘समी सिद्दीकी ने आज सुबह ओशिवारा पुलिस थाने में अर्जी दी।’’  सिद्दीकी ने दावा किया कि गोरेगांव पुलिस थाने द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उस दौरान कोई यौन उत्पीड़न नहीं हुआ और यह सब लोकप्रियता बटोरने के लिए किया जा रहा है।

तनुश्री दत्ता ने भी शनिवार को पाटेकर के खिलाफ वर्ष 2008 में फिल्म के सेट पर बदसलूकी किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के निर्देशक राकेश सारंग ने भी पाटेकर का समर्थन किया है।

सारंग ने पिछले महीने ‘पीटीआई्-भाषा’ से कहा था, ‘‘उन्होंने श्री पाटेकर के उत्साह को गलत समझा। सेट पर काफी लोग मौजूद थे। अगर किसी को कुछ करना होगा तो वह सबके सामने ऐसा क्यों करेगा?’’