भोपाल : चुनाव से पहले आचार संहिता के उल्लंघन के मामले लगातार चुनाव आयोग पहुंच रहे है। राजनैतिक पार्टियां एक दुसरे की कमियां निकालकर शिकायत का एक भी मौका नही छोड़ रही है। इसी क्रम में आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने मंगलवार को मध्य प्रदेश चुनाव आयोग के मुख्य चुनाव अधिकारी के समक्ष भाजपा खिलाफ आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत की है। इस शिकायत के बाद मुख्य चुनाव अधिकारी ने तत्काल इस मामले में नोटिस जारी करने का आश्वासन दिया है।

प्रधानमंत्री श्री @narendramodi 10 अक्टूबर को शाम 4:30 बजे नमो ऐप के माध्यम से 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत रायपुर, मैसूर, दमोह, करौली-धौलपुर और आगरा के भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद करेंगे। #MeraBoothSabseMazboot pic.twitter.com/s0tbKiLi10

— BJP (@BJP4India) October 8, 2018


अग्रवाल ने आयोग को बताया है कि भारतीय जनता पार्टी के अधिकारिक ट्विटर हैंडल @BJPyIndia से जारी ट्वीट से ज्ञात हुआ है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 अक्टूबर को शाम 4.30 बजे नमो एप के माध्यम से "मेरा बूथ, सबसे मजबूत" कार्यक्रम के तहत रायपुर, मैसूर, दमोह, करौली-धौलपुर और आगरा के भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद करंगे। इसी ट्विट में कहा गया है कि "अपने बूथ की बात रखिये NaMo App पर, चयन होने पर सीधी बात कर पाएंगे पीएम मोदी के साथ"।  भाजपा की ओर से जारी की गई सूचना से स्पष्ट है कि यह कार्यक्रम नमो एप के माध्यम से होने वाला है। नमो एप प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का आधिकारिक एप है।