MeToo मूवमेंट 'तूफान' का रूप ले चुका है. अमेरिका से भारत तक की महिलाएं यौन या मानसिक उत्पीड़न की अपनी कहानियां साझा कर रही हैं.

MeToo की कड़ी में नाना पाटेकर-आलोक नाथ जैसे कलाकार, एमजे अकबर जैसे राजनेता और नौकरशाह, अर्जुन रणतुंगा जैसे क्रिकेटर के नाम सामने आ चुके हैं. इस मूवमेंट में शामिल होने वाले ताजा सेलिब्रिटी श्रीलंका के तेज गेंदबाज और 2014 का टी-20 वर्ल्ड कप जीतने वाले कप्तान लसिथ मलिंगा हैं.

बॉलीवुड गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने ट्विटर पर एक ऐसी महिला की कहानी शेयर की है, जो अज्ञात रहना चाहती है. वह उस डरावने वाकये को याद करती है, जब श्रीलंकाई क्रिकेट खिलाड़ी और मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी सलाहकार ने उसे मुंबई के एक होटल के कमरे में परेशान किया था.

शेयर किए गए पोस्ट में बताया गया है कि आईपीएल के दौरान मुंबई के होटल में ठहरी उस महिला से श्रीलंकाई क्रिकेटर ने कहा कि उसकी फ्रेंड मेरे (मलिंगा) कमरे में है. यह सुनकर वह उस कमरे में दाखिल हुई, लेकिन उसकी फ्रेंड वहां नहीं थी. उसने मुझे बिस्तर की ओर धक्का दिया...

मैंने अपनी आंखें और मुंह को बंद रखा.. हालांकि वह मेरे चेहरे का इस्तेमाल करने में कामयाब रहा. इसी बीच होटल स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया. वह कमरा खोलने के लिए बढ़ा और मैं वॉशरूम की तरफ भागी. होटल स्टाफ के बाहर निकलने पर मैं कमरे से निकल गई. मैं जानती हूं, लोग कहेंगे कि मैं जानबूझकर उसके कमरे में गई थी... क्योंकि वह मशहूर क्रिकेटर है...