अनंत अंबानी और राधिका मंर्चेट की सगाई मेें क्यों शामिल नहीे हुई कैटरीना कैफ, विक्की कौशल ने बताई ये वजह

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी का फंक्शन मुंबई में हुआ। इस फंक्शन में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के कई स्टार्स शामिल हुए। वहीं अभिनेता विक्की कौशल इस बार अंबानी फैमिली के फंक्शन में बिना अपनी पत्नी और एक्ट्रेस कटरीना कैफ के पहुंचे थे। ऐसे में जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो एक्टर ने ये जवाब दिया था।

Jul 6, 2024 - 16:25
Jul 6, 2024 - 16:27
 0  128
अनंत अंबानी और राधिका मंर्चेट की सगाई मेें क्यों शामिल नहीे हुई कैटरीना कैफ, विक्की कौशल ने बताई ये वजह

अनंत अंबानी और राधिका मंर्चेट की शादी में अब कुछ दिनों का समय बचा है। दोनो की शादी की चर्चा देश ही नही बल्कि विदेश में भी हो रही है। शुक्रवार को दोनों की संगीत सेरेमनी का फंक्शन जोर शोर से हुआ। जिसमें तमाम सेलेब्रिटीज ने शिरकत की। जिनमें सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर और विक्की कौशल समेत अन्य लोग शामिल थे। 

हालांकि, इस सगाई फंक्शन में विक्की कौशल अकेले ही पुहंचे थे। अब कटरीना कैफ के अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में शामिल न होने पर एक बार फिर यह खबर सुर्खियों में आ गई। वहीं, विक्की से जब पैपराजी ने पूछा कि भाभी कहां हैं, तो एक्टर ने जवाब दिया कि वह मुंबई से बाहर हैं।

क्या कैटरीना है प्रेंग्नेंट?


पिछले कुछ समय से यह खबर आ रही है कि कैटरीना प्रेंग्नेंट है लेकिन इस बारे में अभी तक दोनों में से किसी ने भी बात नहीं की है। जब भी इस कपल से प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सवाल किए जाते हैं, तो वह उसे या तो नजर अंदाज कर देते हैं या फिर कुछ और जवाब देते हैं।

विक्की कौशल जल्द ही फिल्म बैड न्यूज में नजर आने वाले हैं। वहीं, जब एक्टर से फिल्म का ट्रेलर लॉन्च पर पूछा गया कि वह गुड न्यूज कब देने वाले है, इस सवाल एक जवाब में अभिनेता ने कहा था कि जब भी आएगी बता दी जाएगी। बता दें कि विक्की कौशल की मूवी 'बैड न्यूज' आने वाली 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। उनकी इस मूवी का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढें: पौने 4 लाख करोड़ रुपये के कर्ज में डूबी मध्यप्रदेश सरकार, CAG की रिपोर्ट में हुआ खुलासा, कमलनाथ ने सरकार पर साधा निशाना

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow