आगर मालवा पुलिस ने प्याज के बीच छिपाकर ले जा रहे 1 करोड़ रुपये से अधिक के डोडा चूरा को किया ज़ब्त, एक आरोपी गिरफ्तार

Jul 9, 2024 - 17:54
 0  39
आगर मालवा पुलिस ने प्याज के बीच छिपाकर ले जा रहे 1 करोड़ रुपये से अधिक के डोडा चूरा को किया ज़ब्त, एक आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए अवैध नशीले पदार्थ डोडा चूरा की तस्करी करने वाले एक ट्रक को जब्त किया है. इस ट्रक से 1 करोड़ 8 लाख 42 हजार रुपये का डोडा चूरा बरामद किया गया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान किया ट्रक को पकड़ा

आगर मालवा जिले की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) निशा रेड्डी ने बताया कि कानड़ थाना पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान गाड़ी नंबर MP42 G0987 को रोका गया. वाहन चेकिंग के दौरान ड्राइवर संदिग्ध गतिविधियों को देखकर हड़बड़ी में गाड़ी छोड़कर भागने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर वाहन को पकड़ लिया. वाहन में बैठा हेल्पर वहां से फरार हो गया और ड्राइवर ने भी वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

प्याज के बीच छिपाकर ले जाया जा रहा था डोडा चूरा

इस ट्रक में प्याज का ट्रांसपोर्ट किया जा रहा था, जिसके बीच में आरोपियों ने अवैध नशीले पदार्थ को 39 बोरियों में छिपाकर रखा था. पुलिस ने बताया कि जब्त किए गए डोडा चूरे की कीमत 1 करोड़ 8 लाख 42 हजार 750 रुपये बताई गई है.

पंजाब का रहने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में पंजाब के रहने वाले सुखदेव पुत्र बलवीर कुमार को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि वे इस मामले में अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है.

पुलिस की सफलता पर जताई प्रशंसा

इस घटना के बाद पुलिस की सराहना की जा रही है. लोगों का कहना है कि पुलिस की इस सफलता से अवैध नशीले पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगेगा और युवाओं को नशे से बचाया जा सकेगा.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow