उर्वशी रौतेला को फिल्म के सेट पर लगी चोट, फ्रैक्चर के बाद अस्पताल में भर्ती

Jul 10, 2024 - 11:14
 0  28
उर्वशी रौतेला को फिल्म के सेट पर लगी चोट, फ्रैक्चर के बाद अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को फिल्म के सेट पर चोट लग गई है। बताया जा रहा है कि तेलुगु सुपरस्टार नंदमुरी बालाकृष्ण की 109वीं फिल्म की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन फिल्माते समय उर्वशी रौतेला को फ्रैक्चर हो गया।

इस हादसे के बाद उर्वशी को तुरंत हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उनका इलाज चल रहा है। अभिनेत्री की टीम ने एक मीडिया स्टेटमेंट जारी कर इस घटना की पुष्टि की है।

स्टेटमेंट में कहा गया है कि "सेट पर एक हाई-इंटेंस सीन को फिल्माने के दौरान उर्वशी रौतेला को चोट लगी, जिसके कारण उनको फ्रैक्चर हो गया है। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उनका इलाज जारी है। उनकी हालत स्थिर है और वे जल्द ही ठीक हो जाएंगी।"हालांकि, उर्वशी रौतेला के सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बारे में कोई अपडेट नहीं दिया गया है। उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

यह घटना फिल्म "एनबीके 109" की शूटिंग के दौरान हुई, जो नंदमुरी बालाकृष्ण की 109वीं फिल्म है। यह फिल्म तेलुगु भाषा में बन रही है और इसमें बालाकृष्ण मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। उर्वशी रौतेला फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी रौतेला को फिल्म के सेट पर चोट लगी है। इससे पहले भी वह कई बार घायल हो चुकी हैं।उम्मीद है कि उर्वशी रौतेला जल्द ही ठीक हो जाएंगी और फिल्म की शूटिंग में वापसी कर पाएंगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow