'खतरों के खिलाडी 14' का पहला प्रोमो छाया सोशल मीडिया पर, कंटेस्टेंट्स का ड्रीम हॉलीडे में रोमानिया होगा बुरा हाल

रोहित शेट्टी जैसे अपनी फिल्मों से लोगो को हॅसाते और गुदगुदाते है वैसे ही एक बार फिर अलग अलग तरह के स्टंट के साथ 'खतरों के खिलाडी 14' को होस्ट करते नजर आने वाले है। मोस्ट पॉपुलर शो का पहला प्रोमो वीडियो भी आ चुका है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Jun 29, 2024 - 11:53
Jul 6, 2024 - 17:19
 0  36
'खतरों के खिलाडी 14' का पहला प्रोमो छाया सोशल मीडिया पर, कंटेस्टेंट्स का ड्रीम हॉलीडे में रोमानिया होगा बुरा हाल

रोहित शेट्टी जैसे अपनी फिल्मों से लोगो को हॅसाते और गुदगुदाते है वैसे ही एक बार फिर अलग अलग तरह के स्टंट के साथ 'खतरों के खिलाडी 14' को होस्ट करते नजर आने वाले है। मोस्ट पॉपुलर शो का पहला प्रोमो वीडियो भी आ चुका है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पहले प्रोमो में देखा जा सकता है की  कैसे हेलीकॉप्टर से कार पर कूदते हुए रोहित शेट्टी की एंट्री होती है। तो वही कंटेस्टेंट्स को डर के मारे चीखते चिल्लाते देखा जा सकता है। वीडियो में देखने को मिलेगा कि कैसे कंटेस्टेंट्स का ड्रीम हॉलीडे रोमानिया में एक नाइटमेयर में बदल जाता है। खतरों के खिलाड़ी के अपकमिंग सीजन 14 में रोहित शेट्टी इस बार डर की नई कहानी दर्शकों के लिए लेकर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

जल्द ही टेलीविजन पर होगा प्रीमियर 

'खतरों के खिलाडी सीजन 14' जल्द ही टीवी पर देखने को मिल्र्गा। शुक्रवार को कलर्स ने KKK 14 का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें कंटेस्टेंट्स की  झलक और उन्हें खतरनाक स्टंट करते हुए दिखा जा सकता है। प्रोमो की शुरुआत रोहित की आवाज से होती है, जिसमें वे कहते हैं कि 'कंटेस्टेंट्स ने रोमानिया को अपनी ड्रीम हॉलीडे की जगह बना ली है।' साथ ही वीडियो में बहुत ही करतनाक स्टंट करते हुए कंटेस्टेंट्स भी नजर आ रहे हैं।


देखने को मिलेगी डर की नई कहानी

इस शो के पहले प्रोमो में ही देख सकते है की लोग कितने डरे हुए है। रोहित शेट्टी इस प्रोमो में कहते हैं कि 'कंटेस्टेंट्स का ड्रीम हॉलीडे अब जल्द ही उनके सबसे बुरे सपने में बदलने वाला है। इसके अलावा, हम सुमोना चक्रवर्ती को एक जानलेवा स्टंट करते देखने वाले हैं। वहीं करणवीर मेहरा एक टास्क को करते समय बिजली के झटके से घायल हो जाते हैं। वहीं शालीन भनोट और आसिम रियाज भी एक खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं। प्रोमो रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। रोहित शेट्टी इस बार और भी जबरदस्त तारीके से डर की कहानी दिखाते नजर आने वाले हैं।

कंटेस्टेंट्स के नाम 

इस शो में कृष्णा, शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, सुमोना चक्रवर्ती, शिल्पा शिंदे, गश्मीर महाजनी, केदार आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर अहलूवालिया, असीम रियाज, अदिति शर्मा, करणवीर मेहरा और नियति फतनानी का एक-दूसरे से जबरदस्त मुकाबला होने वाला है। 'खतरों के खिलाड़ी 14' का प्रसारण कलर्स पर होगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow