टी-20 विश्वकप पर भारत का कब्जा: देशभर में धूमधाम से मनाया गया जश्न, मध्य प्रदेश के नेताओं ने दी बधाई

Jul 1, 2024 - 16:37
 0  13
टी-20 विश्वकप पर भारत का कब्जा: देशभर में धूमधाम से मनाया गया जश्न, मध्य प्रदेश के नेताओं ने दी बधाई

टी-20 विश्वकप पर टीम इंडिया ने कब्जा कर लिया है. टीम इंडिया की जीत से देशभर में उत्साह का माहौल है. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आंधी रात को जीत का जश्न मनाया गया, जमकर आतिशबाजी हुई. लोगों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी. वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया की जीत पर मध्य प्रदेश के जनप्रतिनिधियों ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से टीम को बधाई दी. 

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि टी 20 विश्व कप जीतकर भारत के खिलाडिय़ों ने श्रेष्ठता सिद्ध की. भारतीय क्रिकेट टीम के चयन कर्ता भी बधाई के पात्र हैं. कड़ी मेहनत और निरंतर अभ्यास से बड़े से बड़ा लक्ष्य प्राप्त करना आसान होता है. यही भारतीय क्रिकेट टीम ने भी किया. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और सभी खिलाड़ी बधाई के पात्र हैं. खिलाड़ियों के साथ ही भारतीय टीम के चयनकर्ता भी बधाई के पात्र हैं. भारत विभिन्न क्षेत्रों में बेहतरीन कार्य करते हुए विजय पताका लहरा रहा है. यह समस्त राष्ट्रवासियों के लिए गर्व और प्रसन्नता का अवसर है. 

शिवराज सिंह ने बताया शानदार, अद्भुत, अविस्मरणी


केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया के फेसबुक पेज पर लिखा, शानदार, अद्भुत, अविस्मरणीय. भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 विश्वकप के फाइनल मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए दक्षिण अफ्रीका को हराकर विश्व कप अपने नाम कर लिया है. इस ऐतिहासिक जीत पर प्रत्येक भारतवासी हर्षित और गर्वित है. टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को बहुत-बहुत बधाई. 

कमलनाथ ने भी दी बधाई


पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लिखा टी-20 विश्वकप में शानदार जीत दर्ज करने के लिए भारतीय टीम को हार्दिक बधाई. आखिरी ओवरों में भारतीय टीम ने जिस एकाग्रता और दृढ़ता का परिचय दिया वह अतुलनीय है. सभी देशवासियों को बहुत बधाई. 

गौरावांवित हुआ प्रत्येक देशवासी


मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि भारतीय टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन कर दक्षिण अफ्रीका को पराजित कर विश्वकप खिताब पर कब्जा जमाया है. यह क्षण प्रत्येक देशवासी को गौरावांवित करने वाला है. इसी तरह पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने टीम इंडिया की जीत पर बधाई दी, उन्होंने लिखा भारतीय क्रिकेट टीम को हार्दिक बधाई.

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और सारंग ने मनाया जीत का जश्न


मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और विश्वास सारंग भी टीम इंडिया की जीत के रंग में रंगे नजर आए. भोपाल में मंत्री सारंग ने क्रिक्रेट प्रेमियों के साथ खुशी मनाई वे हाथों में तिरंगा व क्रिकेट बेट लेकर अपनी गाड़ी की छत पर जश्न के बीच दिखाई दिए. वहीं इंदौर के राजवाड़ा में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी गाड़ी पर खड़े होकर हाथों से तिरंगा लहराते नजर आए.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Priyanka I am a dynamic content writer background in human story, lifestyle and journalism.