पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, बस पलटने से 5 की मौत, 12 घायल

Jul 9, 2024 - 11:21
Jul 9, 2024 - 11:40
 0  47
पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, बस पलटने से 5 की मौत, 12 घायल

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर सोमवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। दिल्ली से सीवान जा रही एक निजी बस अज्ञात वाहन से टकराकर पलट गई। इस हादसे में 5 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 अन्य घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में भर्ती कराया गया है, जहां से गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

हादसा देर रात दो बजे हुआ

यह हादसा सोमवार देर रात 2 बजे के करीब पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के 68.8 किलोमीटर पर बाजारशुकुल थाना क्षेत्र में हुआ। बताया जा रहा है कि 55-60 यात्रियों से भरी बस दिल्ली से सीवान जा रही थी। तभी अचानक अज्ञात वाहन ने बस को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

चीख-पुकार मची, पुलिस ने बचाई जान

हादसे के बाद पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक 5 यात्रियों की मौत हो चुकी थी। 12 अन्य यात्री घायल थे। पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी बाजारशुकुल में भर्ती कराया। जहां से गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मृतकों की पहचान नहीं हो सकी

हादसे में मारे गए यात्रियों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच में जुट गए हैं। मृतकों की पहचान करने और हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

गंभीर घायलों का इलाज जारी

जिला अस्पताल में भर्ती गंभीर घायलों का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। वहीं, अन्य घायलों के परिजनों को भी सूचित किया जा रहा है।

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हादसे आम

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हादसे कोई नई बात नहीं हैं। अक्सर यहां तेज रफ्तार और लापरवाही ड्राइविंग के कारण हादसे होते रहते हैं। पुलिस द्वारा सख्ती बरतने के बावजूद इन हादसों पर लगाम नहीं लग पा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow