प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग में दिखी व्यस्त, शूटिंग के दौरान आई काफी चोटें

प्रियंका की अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' जिसमे एक्ट्रेस एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं। देसी गर्ल माने जाने वाली प्रियंका को एक्शन अवतार में देखने के लिए उनके फैंस बहुत इच्छुक है। और उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Jun 27, 2024 - 13:56
Jul 6, 2024 - 17:22
 0  21
प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग में दिखी व्यस्त, शूटिंग के दौरान आई काफी चोटें

प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी व्यस्त नजर आ रही है। फिल्म की शूटिंग को लेकर अभिनेत्री ऑस्ट्रेलिया में हैं, जहां उनके पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी भी उनके साथ मौजूद हैं। ऐसे में एक्ट्रेस शूटिंग के बाद फैमिली टाइम भी एंजॉय कर रही हैं। प्रियंका की अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' जिसमे एक्ट्रेस एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं। देसी गर्ल माने जाने वाली प्रियंका को एक्शन अवतार में देखने के लिए उनके फैंस बहुत इच्छुक है। और उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म में प्रियंका ने अपना 100 प्रतिशत दिया है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनको काफी चोटें आई है। बता दें कि प्रियंका फिल्म के सेट से अक्सर ही तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका के गले में एक गहरा घाव हो गया था और अब उनका एक वीडियो फिर सुर्खियों में है, जिसमें उनके पैरों के हाल देखकर फैंस हैरान हैं।

शूटिंग के सेट से शेयर की तस्वीरें 

अपनी आने वाली फिल्म  'द ब्लफ' के शूटिंग के सेट से प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिये तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। वीडियो में प्रियंका चोपड़ा खून के कपड़ों, चेहरे पर भी खून के छींटे दिखाई दे रहे हैं और उनका पैर बुरी तरह जख्मी लग रहा है। उनका यह वीडियो देखकर उनके फैन चिंता में पड़ गए हैं। वीडियो में प्रियंका कैमरे के सामने आती हैं और अपने पैरों में लगे घाव दिखाती हैं। उनके पैर में जगह-जगह जख्म दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले भी द ब्लफ की शूटिंग करते हुए एक्ट्रेस के गले और चेहरे पर चोटें आ चुकी हैं, जिसकी झलक प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

फैमिली के साथ स्पेंड किया क्वालिटी टाइम

फिल्म की शूटिंग के साथ साथ प्रियंका अपनी फैमिली के साथ भी समय बीता रही है। उन्होंने शूटिंग की तस्वीरों के साथ अपनी फैमिली के साथ बिताये पलो के भी तस्वीरों को शेयर किया है, जिनमें वह पति निक जोनास के साथ और बेटी मालती मैरी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती देखी जा सकती हैं। वीडियो और फोटोज शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- 'ये दिन।' इसके साथ उन्होंने द ब्लफ का हैशटैग और कुछ इमोजी इस्तेमाल किए हैं। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों पर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन देखे जा सकते हैं। जहां कुछ यूजर एक्ट्रेस को लगी चोट पर चिंता जाहिर कर रहे हैं तो कुछ परिवार के साथ उनकी तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow