फिर से अपने सवालों के साथ आ रहे अमिताभ बच्चन, होस्ट करते दिखेंगे KBC का 16वीं सीजन

अमिताभ बच्चन इस साल यानी 2024 में 'कौन बनेगा करोड़पति' का 16वीं सीजन होस्ट करने वाले हैं, जो जल्दी ही टेलीकास्ट होने वाला है। हाल ही में शो के अपकमिंग सीजन का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है।

Jun 27, 2024 - 12:31
Jul 6, 2024 - 17:31
 0  20
फिर से अपने सवालों के साथ आ रहे अमिताभ बच्चन, होस्ट करते दिखेंगे KBC का 16वीं सीजन

बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन ने एक से एक दमदार फिल्में की है। उन्होंने अपनी फिल्मों में खूब अलग अलग किरदार निभाए है। फिल्मों में काम करने के साथ साथ उन्होंने रियेलिटी शो भी होस्ट किये है। अभी हम बात कर रहे रियेलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की। बता दें कि ये एक ऐसा रियेलिटी शो जिसने देश के करोड़ों दिलों में एक उम्मीद जगा दी। उम्मीद करोड़पति बनने की। तो वही इस शो को होस्ट करने वाले अमिताभ बच्चन लोगो के दिलों में ऐसे छाए कि अब तक जब भी इस शो का जिक्र होता है, दर्शकों के सामने बिग बी का सवाल पूछते हुए चेहरा सामने आ जाता है। अब एक बार फिर अमिताभ बच्चन अपने सारे सवालों के साथ लोगों को लखपति या यू कहें करोड़पति बनाने आ रहे हैं।  

16वीं सीजन होस्ट करेंगे अमिताभ 

अमिताभ बच्चन इस साल यानी 2024 में 'कौन बनेगा करोड़पति' का 16वीं सीजन होस्ट करने वाले हैं, जो जल्दी ही टेलीकास्ट होने वाला है। हाल ही में शो के अपकमिंग सीजन का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है। अमिताभ एक बार फिर अपने सवालों से कंटेस्टेट्स को उलझाने के लिए तैयार हैं। मेकर्स की ओर से शो का पहला प्रोमो भी जारी किया जा चुका है,  जिसमें अमिताभ एक जरूरी सीख देते नजर आ रहे हैं। प्रोमो के जारी होने के बाद अब फैंस शो के प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं। बता दें, केबीसी-16 के रजिस्ट्रेशन 26 अप्रैल से शुरू हुए थे। अब जल्दी ही शो दर्शकों के बीच दस्तक देने को तैयार है। 

जारी हुआ पहला प्रोमो 

सोनी ने केबीसी 16 के दो प्रोमो शेयर किए हैं, जिसमें मिडिल क्लास फैमिली के स्ट्रगल को दिखाया गया है। एक वीडियो में दिखाया गया कि कैसे एक शख्स को पत्नी के ट्रांसफर के बाद अपने घरवालों से तानें सुनने पड़ते हैं। इसकी वजह है कि वह अपनी पत्नी के लिए घर छोड़ने को तैयार हो जाता है। घरवालों की बातों को सुन लड़का अपनी पत्नी का साथ देता है और कहता है- 'एक पत्नी की सक्सेस का चीयरलीडर अगर उसका पति नहीं बनेगा तो कौन बनेगा?' इसके बाद अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'जिंदगी है, हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, जवाब तो देना होगा।'

दूसरा प्रोमो 

वहीं, दूसरे प्रोमो में  एक यंग लड़की नजर आती है। लड़की को उसकी मां डांट रही है। मां अपनी बेटी से कहती है कि कौन शादी करेगा तुझसे? तेरे जैसे पहाड़ चढ़ने वाली लड़की से? मां की बात सुन लड़की मुस्कुराती है और कहती है, 'मां, ऐसा लड़का शादी करेगा, जिसकी सोच पहाड़ों से भी ऊंची हो।' फिर अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'जिंदगी हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, जवाब तो देना होगा।'

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow