बेंगलुरु में देर रात तक पब संचालन पर पुलिस की कार्रवाई, विराट कोहली के पब पर भी एफआईआर

Jul 9, 2024 - 12:05
 0  25
बेंगलुरु में देर रात तक पब संचालन पर पुलिस की कार्रवाई, विराट कोहली के पब पर भी एफआईआर

बेंगलुरु पुलिस ने देर रात तक पब खोले जाने के मामले में कड़ा कदम उठाया है और कई पबों के प्रबंधन पर एफआईआर दर्ज की है, जिसमें एक पब क्रिकेटर विराट कोहली के स्वामित्व वाला भी शामिल है।

एमजी रोड स्थित वन8 कम्यून पब पर एफआईआर

सूत्रों के अनुसार, बेंगलुरु के एमजी रोड पर स्थित वन8 कम्यून पब, जो कि विराट कोहली के स्वामित्व में है, के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि इस पब सहित अन्य पबों पर आरोप है कि वे निर्धारित समय के बाद भी देर रात तक खुले रहे और संचालन करते रहे।

पुलिस का सख्त रुख

सेंट्रल डीसीपी ने एक बयान में कहा कि करीब 3-4 पबों को देर रात 1:30 बजे तक खुले रहने के लिए बुक किया गया है। पुलिस को तेज म्यूजिक बजाए जाने की भी शिकायतें मिली थीं। इसके अलावा, पबों को केवल रात 1 बजे तक खुले रहने की अनुमति है, और इसके बाद पबों का संचालन नहीं किया जा सकता।

परिचालन समय की अवहेलना

वन8 कम्यून पब, जो कि एमजी रोड पर चिन्नास्वामी स्टेडियम के निकट स्थित है, के प्रबंधक के खिलाफ 6 जुलाई को परिचालन समय से ज्यादा देर तक पब चलाने के लिए एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस की सख्त कार्रवाई

इस घटना ने शहर के अन्य पब मालिकों को भी चेतावनी दी है कि वे परिचालन समय का पालन करें अन्यथा उन्हें भी कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है। बेंगलुरु पुलिस का यह कदम शहर में शांति और व्यवस्था बनाए रखने के लिए उठाया गया है।

इस प्रकार, बेंगलुरु पुलिस ने देर रात तक पब संचालित करने वालों के खिलाफ सख्त रुख अपनाते हुए यह स्पष्ट कर दिया है कि नियमों का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, चाहे वह कोई भी हो।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow