मंत्री प्रहलाद पटेल की PRO पूजा थापक ने की आत्महत्या

Jul 10, 2024 - 16:12
 0  35
मंत्री प्रहलाद पटेल की PRO पूजा थापक ने की आत्महत्या

मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री प्रहलाद पटेल की जनसंपर्क अधिकारी (PRO) पूजा थापक ने आत्महत्या कर ली है। पूजा थापक, जो जनसंपर्क विभाग में क्लास-2 अधिकारी थीं, ने भोपाल के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र स्थित अपने निवास पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

पति से विवाद के बाद लिया कदम

पूजा थापक के पति निखिल, जो विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग में सहायक संचालक (नायब तहसीलदार) हैं, के साथ उनका विवाद हुआ था। इसी विवाद के बाद पूजा थापक ने यह गंभीर कदम उठाया।

दो साल पहले हुई थी शादी

पूजा थापक की शादी दो साल पहले निखिल से हुई थी और उनका एक साल का बच्चा भी है। इस घटना ने पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ा दी है।

पुलिस की जांच जारी

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। फिलहाल, पुलिस आत्महत्या के पीछे के कारणों की जांच कर रही है और सभी संभावित कोणों से मामले की जांच की जा रही है।

समाज और परिवार में शोक

पूजा थापक की मौत ने उनके परिवार और करीबी लोगों को गहरे शोक में डाल दिया है। इस घटना ने समाज में एक बार फिर से मानसिक स्वास्थ्य और वैवाहिक संबंधों की गंभीरता पर विचार करने की आवश्यकता को उजागर किया है।

पूजा थापक की असमय मृत्यु ने सभी को स्तब्ध कर दिया है और उनके परिवार को इस कठिन समय में सांत्वना देने की आवश्यकता है। उनके सहयोगियों और जानने वालों ने भी इस दुखद घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow