मनीषा कोइराला ने शेयर किए निजी जिंदगी के राज, कहा गलत पुरुषों को डेट किया

Jul 6, 2024 - 17:15
Jul 6, 2024 - 17:35
 0  53
मनीषा कोइराला ने शेयर किए निजी जिंदगी के राज, कहा गलत पुरुषों को डेट किया
मनीषा कोइराला ने शेयर किए निजी जिंदगी के राज, कहा गलत पुरुषों को डेट किया
मनीषा कोइराला ने शेयर किए निजी जिंदगी के राज, कहा गलत पुरुषों को डेट किया

बॉलीवुड में अपने दम पर कैरियर बनाने वाली अभिनेत्री मनीषा कोइराला आज परिचय की मोहताज नहीं है। जबकि मनीषा  नेपाल के प्रसिद्ध राजनीतिक घराने से हैं जिनका दूर- दूर तक फिल्मों से कोई नाता नहीं रहा।इसके बावजूद मनीषा कोइराला ने बॉलीवुड मेेें न सिर्फ खुद को स्थापित किया बल्कि अपनी एक्टिंग से भी अपना लोहा मनवाया। हालांकि मनीषा कोइराला स्क्रीन पर जितनी सुंदर दिखती हैं, उतनी खूबसूरत वो रियल में हैं। मनीषा कोइराला ने एक निजी समारोह में अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ पहलुओं पर खुल कर बातचीत की।अभिनेत्री ने कहा कि वो टॉक्सिस रिलेशन में रही, आदमी की पहचान न होने की वजह से उन्होंने अकसर गलत पुरुषों को डेट किया या ये कहें कि जिसे डेट किया वो गलत निकला। 

अकेले रहना है पसंद 

मनीषा कोइराला स्वभाव से अंतर्मुखी रही हैं। किसी दूसरे के साथ सहज होने में उन्हें काफी समय लगता है। शायद यही वजह रही कि उम्र के इस मुकाम पर भी वो अकेली हैं। मनीषा कोइराला ने बताया, 'मैंने इस बात पर गौर किया कि मैं सिर्फ गलत लोगों के प्यार में क्यों पड़ी। मैं सोचती थी कि मैं बार-बार ऐसा क्यों कर रही हूं या फिर मेरे साथ कुछ गड़बड़ है, जो मैं कमरे में सबसे ज्यादा परेशान रहने वाले व्यक्ति की ओर आकर्षित हो रही हूं। मैंने सोचा कि सबसे पहले मुझे इस बात पर काम करना होगा कि मुझे क्या परेशान कर रहा है। मैं पिछले पांच-छह वर्षों से अकेली हूं और मैं घुलने-मिलने के मूड में नहीं हूं, क्योंकि मुझे अभी भी लगता है कि मुझे खुद पर बहुत काम करने की जरूरत है'।

कैसा लाइफ पार्टनर चाहती हैं मनीषा ?

अभिनेत्री से जब पूछा गया कि वे कैसा पार्टनर चाहती हैं? तो जवाब मिला, 'यह सब कहने के बाद कभी मैं एक अच्छे रिलेशनशिप में आना चाहूंगी, जहां मुझे लगे कि हम दोनों एक-दूसरे को स्वीकार करते हैं और जहां हम हैं, उसके बारे में ईमानदार हैं। यह समझना बहुत महत्वपूर्ण है कि हमें आगे बढ़ने के लिए क्या सीखने की जरूरत है और क्या हम अपनी यात्रा में एक-दूसरे का समर्थन कर सकते हैं। मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहना चाहती हूं, जिसके पास सपने और महत्वाकांक्षाएं हों और किसी तरह का जुनून हो, क्योंकि मैं बहुत भावुक इंसान हूं'।मनीषा कोइराला ने कहा कि रिश्तों में वह काफी क्षमाशील रहीं। 

नहीं मिला सही साथी 

एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं एक बाहरी कलाकार थी, नेपाल से आई थी और किसी को नहीं जानती थी। मुझे सही या गलत का पता नहीं था, मुझे लगता था कि अकेलेपन को एक प्रेमी या साथी भर सकता है, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ।समय और उम्र के साथ, मुझे एहसास हुआ कि मैंने अपने आस-पास बहुत से अनावश्यक लोग जुटा लिए हैं'।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow