मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी का जैकलीन फर्नांडिस को फिर समन

Jul 10, 2024 - 13:03
 0  27
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी का जैकलीन फर्नांडिस को फिर समन

ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को एक बार फिर समन भेजा है। केंद्रीय जांच एजेंसी इस मामले में नये दौर की पूछताछ करना चाहती है और इसी को देखते हुए उन्होंने जैकलीन को बुधवार, 10 जुलाई 2024 को बुलाया है।

ईडी की चार्जशीट और खुलासे

इस मामले में ईडी पहले ही सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। चार्जशीट के अनुसार, सुकेश चंद्रशेखर ने बताया कि उसने जैकलीन के साथ दोस्ती होने के बाद उन्हें करोड़ों रुपये के महंगे गिफ्ट दिए थे।

जैकलीन फर्नांडिस को मिले गिफ्ट्स

ईडी का दावा है कि जैकलीन फर्नांडिस को मिले गिफ्ट्स में गुच्ची बैग, जेवरात, महंगे कपड़े, 15 जोड़ी कान के कुंडल, 5 बिर्किन बैग, YSL के बैग, महंगे जूते, सुपर लग्जरी ब्रांड के ब्रेसलेट, चूड़ियां और रोलेक्स जैसी महंगी घड़ियां शामिल हैं।

ईडी के आरोप और जैकलीन का पक्ष

ईडी का आरोप है कि जैकलीन फर्नांडिस सब पता होने के बाद भी सुकेश चंद्रशेखर से कीमती सामान, आभूषण और महंगे तोहफे लेती रहीं। दूसरी ओर, जैकलीन ने कई बार कहा है कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

जैकलीन फर्नांडिस की इस मामले में भूमिका को लेकर एजेंसी और उनके वकीलों के बीच लगातार बातचीत हो रही है। इस नए समन के साथ ही मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच एक बार फिर तेज हो गई है, और आने वाले दिनों में और खुलासे हो सकते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow