महाराष्ट्र के यवतमाल में भीषण सड़क दुर्घटना, दर्शन के लिए गुरुद्वारे जा रहे 4 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के यवतमाल में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के पास नागपुर-तुलजापुर नेशनल हाईवे पर चापरदा गांव के पास एक ट्रक और इनोवा कार के बीच भीषण टक्कर हो गई।

Jul 1, 2024 - 12:44
 0  24
महाराष्ट्र के यवतमाल में भीषण सड़क दुर्घटना, दर्शन के लिए गुरुद्वारे जा रहे 4 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के यवतमाल में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के पास नागपुर-तुलजापुर नेशनल हाईवे पर चापरदा गांव के पास एक ट्रक और इनोवा कार के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 1 शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है हादसे में मरने वालों में कुछ पंजाब के रहने वाले थे और नांदेड़ में स्थित गुरुद्वारे में दर्शन के लिए जा रहे थे।चापरदा गांव के पास कार चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार सामने वाले ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से पिचक गया। कार में एयरबैग नहीं थे। इससे अंदर बैठे लोगों को काफी ज्यादा चोट आई और चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

कार सवार जा रहे थे गुरुद्वारा दर्शन करने

दुर्घटनास्थल पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने बताया कि यवतमाल में नागपुर हाईवे पर कलंब के पास इनोवा कार चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार सामने खड़े ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से पिचक गया। कार में एयरबैग नहीं थे। इससे अंदर बैठे लोगों को काफी ज्यादा चोट आई और चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल युवक को पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है, जहां उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है। वहीं, पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है, साथ ही मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना भी दे दी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow