मिर्जापुर सीजन 4 में इन पांच महत्वपूर्ण किरदारों की गैरमौजूदगी: जानिए कौन-कौन नहीं होंगे शामिल

Jul 9, 2024 - 12:31
 0  67
मिर्जापुर सीजन 4 में इन पांच महत्वपूर्ण किरदारों की गैरमौजूदगी: जानिए कौन-कौन नहीं होंगे शामिल

मिर्जापुर का सीजन 3 रिलीज होते ही चर्चा का विषय बन गया है। चार साल के लंबे इंतजार के बाद आए इस सीजन को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ लोग इसे पसंद कर रहे हैं, तो कई फैंस को यह सीजन निराशाजनक लगा। लोगों का कहना है कि पिछले दोनों सीजन की तुलना में इसमें उतना दम नहीं है। पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, अली फजल और श्वेता त्रिपाठी के दमदार किरदारों के बावजूद इस सीजन को ठंडा रेस्पॉन्स मिल रहा है। इस सीजन में कई प्रमुख कलाकार नजर नहीं आए और यह स्थिति सीजन 4 में भी देखने को मिलेगी। आइए जानते हैं उन पांच किरदारों के बारे में, जो सीजन 4 में नजर नहीं आएंगे।

अंजुम शर्मा का किरदार

अंजुम शर्मा, जो जौनपुर के शरद शुक्ला के रूप में मिर्जापुर के पहले दो सीजन में दिखाई दिए थे, सीजन 3 में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आए। शरद शुक्ला और गुड्डू भैया के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिला, लेकिन सीजन के अंत में शरद शुक्ला की मौत हो जाती है। इसलिए अब वह सीजन 4 में नहीं दिखेंगे।

प्रियांशु पैन्यूली का रोल

प्रियांशु पैन्यूली, जो रॉबिन के किरदार में थे, सीजन 3 में रॉबिन और डिंपी की प्रेम कहानी दिखाई गई। हालांकि, इस सीजन में उनका किरदार उतना खास नहीं रहा और मेकर्स ने तीसरे सीजन में ही उनका रोल खत्म कर दिया है।

अनिल जॉर्ज का चरित्र

अनिल जॉर्ज ने रऊफ लाला का किरदार निभाया था, जिसका एक डायलॉग आज भी मीम बनकर वायरल होता है। पिछले सीजन में भी उनका किरदार काफी पसंद किया गया था। लेकिन सीजन 3 में उनकी मौत हो गई, इसलिए वह चौथे सीजन में दिखाई नहीं देंगे।

शहनवाज प्रधान का परशुराम गुप्ता

शहनवाज प्रधान ने परशुराम गुप्ता का किरदार निभाया था, जो गोलू दीदी (श्वेता त्रिपाठी) के पिता हैं। परशुराम गुप्ता का किरदार भी तीसरे सीजन में ही खत्म कर दिया गया है, इसलिए अब वह चौथे सीजन में नजर नहीं आएंगे।

अयाज खान का मुनव्वर नियाजी

अयाज खान, जो मुनव्वर नियाजी के रोल में थे, तीसरे सीजन में पूर्वांचल की जंग में पश्चिम की नई एंट्री के साथ दिखे थे। लेकिन उनका किरदार भी तीसरे सीजन में ही खत्म हो गया। इसलिए वह चौथे सीजन में नहीं दिखेंगे।

मिर्जापुर के प्रशंसकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि सीजन 4 में कौन-कौन से नए चेहरे और कहानियां शामिल होंगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Priyanka I am a dynamic content writer background in human story, lifestyle and journalism.