मिहिर शाह को पुलिस हिरासत में भेजा गया, वर्ली हादसे में हुई थी महिला की मौत

Jul 10, 2024 - 17:33
 0  35
मिहिर शाह को पुलिस हिरासत में भेजा गया, वर्ली हादसे में हुई थी महिला की मौत

मुंबई के वर्ली इलाके में अपनी बीएमडब्ल्यू कार से एक स्कूटी को टक्कर मारने के मामले में मुख्य आरोपी मिहिर शाह को मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को 16 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने मंगलवार को हादसे के दो दिन बाद मुंबई के निकट से मिहिर शाह को गिरफ्तार किया था। मिहिर शाह, शिवसेना (शिंदे) के नेता राजेश शाह के पुत्र हैं।

घटना का विवरण

रविवार तड़के, मिहिर शाह जुहू स्थित एक बार में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के बाद, तेज गति से गाड़ी चलाते हुए वर्ली में एक स्कूटी को टक्कर मार दी थी। स्कूटी पर मछुवारे दंपत्ति कावेरी नखवा (45) और प्रदीप नखवा सवार थे। इस दुर्घटना में कावेरी नखवा की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि प्रदीप नखवा गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस का कहना है कि मिहिर शाह के पिता राजेश शाह ने अपने बेटे की फरारी सुनिश्चित करने में सक्रिय भूमिका निभाई थी। उन्होंने बीएमडब्ल्यू कार को घटनास्थल से हटाने की योजना भी बनाई थी। पुलिस ने मंगलवार को मुंबई के निकट से मिहिर शाह को गिरफ्तार किया, जहां वह हादसे के बाद फरार हो गया था।

अदालत का फैसला

अदालत ने मिहिर शाह को 16 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि राजेश शाह ने अपने बेटे की फरारी में किस हद तक मदद की थी।

दुर्घटना के बाद की स्थिति

इस हादसे में कावेरी नखवा की मृत्यु ने पूरे इलाके में शोक की लहर फैला दी है। उनके पति प्रदीप नखवा अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। इस घटना ने सड़क सुरक्षा और तेज गति से गाड़ी चलाने के खतरों पर एक बार फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं।

मिहिर शाह की गिरफ्तारी और पुलिस हिरासत से यह स्पष्ट हो गया है कि कानून सभी के लिए समान है, चाहे वह किसी नेता का पुत्र ही क्यों न हो। इस मामले की जांच जारी है और उम्मीद की जा रही है कि दोषियों को सख्त सजा मिलेगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow