'राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' ऑटीटी पर रिलीज, फैंस का बेसब्री से इंतजार'

Jul 4, 2024 - 14:24
 0  31
'राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' ऑटीटी पर रिलीज, फैंस का बेसब्री से इंतजार'

राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत', जिसे तुषार हीरानंदानी ने निर्देशित किया है, ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी बेहतरीन प्रदर्शन के साथ-साथ समाज में भी गहरी छाप छोड़ी है। यह फिल्म 10 मई को प्रदर्शित हुई थी और उस समय से ही दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों ने इसे उत्कृष्ट माना है। राजकुमार राव के अभिनय ने नेत्रहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला का किरदार जीवंत बनाया है, और उन्होंने इसमें अपनी अद्वितीयता और शैली से अपने प्रशंसकों का दिल जीता।

इसके बाद, 'श्रीकांत' अब ऑटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर भी अपनी प्रतिभा दिखाएगी। नवीनतम खबरों के अनुसार, इस फिल्म का प्रीमियर 5 जुलाई को Netflix पर होने वाला है। इस तयारी में, फैंस अब इसे घर बैठे ही देख पाएंगे और इस अनूठी कहानी का आनंद उठा सकेंगे।

बॉक्स ऑफिस पर भी 'श्रीकांत' ने अपने वित्तीय महत्व को साबित किया है, जहां इसने 6 हफ्तों में लगभग 50.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। यह फिल्म श्रीकांत के व्यक्तित्व और उनकी जीवनी पर आधारित है, जो उनके जीवन के संघर्षों और सफलताओं को प्रस्तुत करती है।

श्रीकांत ने अपनी पढ़ाई के लिए बड़ी मेहनत की, लेकिन उन्हें अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में अनेक चुनौतियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने संघर्ष और समय-समय पर हार नहीं मानने की शिक्षा दी और अंततः अपने सपनों को पूरा किया।

इस तरह, 'श्रीकांत' ने सिनेमा की दुनिया में अपनी विशेषता साबित की है और अब ऑटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर भी इसकी प्रतीक्षा कर रहे लोगों के लिए एक नई मिलनसार अनुभव का द्वार खोल रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow