राहुल गांधी से मिले मुकेश अंबानी, सोनिया से भी की मुलाकात, ये रही वजह

Jul 4, 2024 - 17:49
Jul 10, 2024 - 14:22
 0  66
राहुल गांधी से मिले मुकेश अंबानी, सोनिया से भी की मुलाकात, ये रही वजह

एशिया के सबसे अमीर व्यक्तियो में  शुमार मुकेश अंबानी आज राहुल गांधी से मिले। हालांकि इसकी वजह राजनीतिक नहीं बल्कि पारिवारिक रही। दरअसल मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी का जश्न शुरू हो चुका है । इस मौके पर मुकेश अंबानी देश की बड़ी हस्तियों को खुद निमंत्रण दे रहे हैं। राहुल को भी मुकेश अंबानी ने उनके आवास पर जाकर निमंत्रण दिया फिर सोनिया गांधी से मिलने दस जनपथ पहुंचे और राहुल के साथ सोनिया को भी शादी में आमंत्रित किया। 

12 जुलाई को मुकेश अंबानी के आवास एंटीलीया पर होगी शादी

अरबपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे तैयारियां भी बढ़ती जा रही हैं, प्रि-वेडिंग के बाद शादी को भी भव्य बनाने में अंबनी कपल कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते।  ऐसा माना जा रहा है शादी उनके निजी निवास एंटीलिया पर होगी।अंबानी के इस समारोह में देश विदेश से कई प्रतिष्ठित मेहमान जुटना शुरू हो चुके हैं। 

शादी  में देश के कई प्रतष्ठित घरानोेेेेेेेेेें के अलावा, बॉलीवुड, हॉलीवुड, खेल, राजनीति लगभग हर तबके से लोग शामिल हो रहे हैं। एंटीलिया को सजाने के लिए विदेशों से खास इंवेट मनेजमेंट एक्सपर्ट आए हैं। शादी की ड्रेस थीम भी मेहमानों को बता दी गई है। मुकेश अंबानी की पत्नी खुद हर जीच पर बारीकी से नजर रख रही है। ताकि शादी में मेहमानों के आवभगत में कोई कसर बाकी ना रह जाए।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow