रिया चक्रवर्ती का नया चैट शो 'सो चैप्टर 2' हुआ लॉन्च, सुष्मिता सेन बनीं पहली मेहमान

Jul 3, 2024 - 13:03
 0  27
रिया चक्रवर्ती का नया चैट शो 'सो चैप्टर 2' हुआ लॉन्च, सुष्मिता सेन बनीं पहली मेहमान

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों में रही हैं। अब वह अपने नए चैट शो 'सो चैप्टर 2' को लेकर चर्चा में हैं। इस शो का नया टीजर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें उनकी पहली मेहमान सुष्मिता सेन हैं। दोनों के बीच दिलचस्प बातचीत हुई, जिसमें सुष्मिता ने खुद पर लगे 'गोल्ड डिगर' के टैग पर प्रतिक्रिया दी।

रिया की इंस्टाग्राम पोस्ट

टीजर पोस्ट करते हुए रिया ने लिखा, "कल मैंने 32वां जन्मदिन मनाया और ये जर्नी कैसी रही, ये चार साल का बदलाव और खुद का एक नया संस्करण बनाने के बारे में रहा है। हम कुछ खास शुरू कर रहे हैं और सुष्मिता सेन से बेहतर शुरुआत के लिए कौन हो सकता है?"

रिया की प्रशंसा सुष्मिता के लिए

रिया ने आगे लिखा, "मैं बचपन से सुष्मिता जी को देखकर हैरान हूं कि कैसे वह हर चुनौती का सामना करती हैं और जीतती हैं। आमतौर पर सीक्वल बोरिंग होते हैं, लेकिन यह नहीं है।"

गोल्ड डिगर का टैग

टीजर में रिया ने सुष्मिता से कहा कि उन्हें भी 'गोल्ड डिगर' कहा गया है। इस पर रिया ने कहा, "क्या आप जानती हैं कि इस कमरे में सबसे बड़ी गोल्ड डिगर कौन है? वो मैं हूं।" इसके बाद दोनों हंसते हुए हाथ मिलाती हैं। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया को 'गोल्ड डिगर' कहा गया था और उनकी मौत का जिम्मेदार भी ठहराया गया था।

सुष्मिता पर गोल्ड डिगर का आरोप

सुष्मिता सेन का नाम जब ललित मोदी के साथ जुड़ा तो उन्हें भी 'गोल्ड डिगर' कहा जाने लगा। सुष्मिता और ललित की सोशल मीडिया पर तस्वीरें और डेटिंग की चर्चाएं भी सामने आईं, हालांकि सुष्मिता ने इसे कभी स्वीकार नहीं किया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Priyanka I am a dynamic content writer background in human story, lifestyle and journalism.