वर्ली हिट एंड रन केस में आरोपी मिहिर शाह की गिरफ्तारी, 72 घंटे बाद पकड़ाया

Jul 9, 2024 - 17:23
 0  26
वर्ली हिट एंड रन केस में आरोपी मिहिर शाह की गिरफ्तारी, 72 घंटे बाद पकड़ाया

वर्ली हिट एंड रन केस में आरोपी मिहिर शाह को आखिरकार 72 घंटे बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 24 वर्षीय मिहिर शाह, जो इस हादसे के बाद से फरार था, को रविवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस हादसे में 45 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी और मिहिर की तलाश में पुलिस लगी हुई थी।

घटना का पूरा विवरण

रविवार की सुबह हुए इस हादसे के बाद से मिहिर फरार था और पुलिस उसे पकड़ने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही थी। पुलिस ने मिहिर को देश से बाहर जाने से रोकने के लिए लुकआउट नोटिस भी जारी किया था। सूत्रों के अनुसार, मिहिर की मां और दोनों बहनें भी घर पर नहीं थीं और घर पर ताला लगा हुआ था।

मिहिर की मां और बहनों की गिरफ्तारी

मुंबई क्राइम ब्रांच ने मिहिर की मां और दो बहनों को शाहपुर के पास से हिरासत में लिया है। उन्हें जल्द ही वर्ली पुलिस के हवाले किया जाएगा। वर्ली पुलिस तय करेगी कि उन्हें आरोपी बनाया जाए या नहीं। फिलहाल, उन्हें केवल हिरासत में लिया गया है।

एक्साइज डिपार्टमेंट की कार्रवाई

वर्ली हिट एंड रन मामले में एक्साइज डिपार्टमेंट भी सक्रिय हो गया है। जुहू के वाइस ग्लोबल तपस बार को एक्साइज डिपार्टमेंट ने सील कर दिया है। एक्साइज डिपार्टमेंट के सूत्रों के मुताबिक, बार में नियमों का उल्लंघन पाया गया था, जिसके चलते इसे सील किया गया है। मिहिर शाह ने हादसे से पहले अपने चार दोस्तों के साथ इसी बार में पार्टी की थी।

पुलिस की जांच और गिरफ्तारी

पुलिस सूत्रों के अनुसार, हादसे के समय शिवसेना नेता का बेटा भी कार में मौजूद था। इस हादसे में महिला की मौत हो गई और उनके पति गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद महिला और उनके पति कार के बोनेट पर आ गिरे थे। पति ने खुद को बचा लिया लेकिन महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

घटनास्थल से जुड़ी जानकारी

घटना के बाद आरोपी मिहिर ने कार के साथ महिला को 1.5 किमी तक घसीटा था। पुलिस ने शिवसेना नेता और मिहिर के पिता राजेश शाह और उनके ड्राइवर को उसे भागने में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। मिहिर के वकील ने कहा कि गैर इरादतन हत्या का आरोप लागू नहीं होता है क्योंकि मिहिर न तो घटनास्थल पर था और न ही कार चला रहा था।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow