सलमान की फिल्म सिकंदर में कटप्पा की इंट्री, साजिद नाडियावाल हैं प्रोड्यूसर

Jul 4, 2024 - 15:23
Jul 6, 2024 - 17:50
 0  31
सलमान की फिल्म सिकंदर में कटप्पा की इंट्री, साजिद नाडियावाल हैं प्रोड्यूसर

बाहुबली के कटप्पा यानी सत्यराज अब सलमान की फिल्म सिकंदर में नजर आएंगे।  सत्यराज ने हाल ही में साजिद नाडियावाल की इस फिल्म को साइन किया है। इस फिल्म की कास्टिंग में सलमान के अलावा रश्मिका मंदाना है जो लीड रोल में है। इसके अलावा प्रतीक बब्बर भी हैं। बता दें कि इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं, एआर मुरीगडोस तो अब सलमान की इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

ए आर मुरुगदॉस है निर्देशक 

साजिद नाडियावाला ग्रैंडसन द्वारा प्रोड्यूस की जा रही 'सिकंदर' को एआर मुरुगदॉस डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं,  फिल्म पहले कभी न महसूस किए गए सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है। इस फिल्म के बीटीएस भी लगातार सामने आ रहे हैं। इस फिल्म का सलमान खान के फैंस को भी बेसब्री से इंतजार में है। आखिरी बार सलमान एक्टर 'टाइगर 3' में नजर आए थे. सत्यराज के फिल्म में शामिल होने से ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म सलमान की बाकी फिल्मोें की तरह फुल इंटरटेनिंग होगीं।

साउथ की कई हिट फिल्में दे चुके हैं-मुरुगदॉस

मुरुगदॉस को “गजनी”, “थुप्पाक्की”, “हॉलिडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी” और “सरकार” जैसी तमिल और हिंदी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है।उन्होंने इससे पहले सलमान की 2014 की फिल्म “जय हो” की पटकथा लिखी थी, जो मुरुगादॉस की तेलुगु हिट “स्टालिन” की रीमेक थी।

पहली सिंकदर फिल्म रही थी सुपर डुपर हिट

पहली सिंकदर फिल्म 1941 में रिलीज में हुई थी जिसमें सिकंदर का किरदार पृथ्वीराज कपूर ने निभाया था। जिसका निर्देशन सोहराब मोदी ने किया था। ये फिल्म सुपर डुपर हिट  रही थी ।

अब देखना है कि सलमान की सिंकदर शाहरुख खान की फिल्मों को कमाई में पीछे कर पाती हैं, कि नहीं क्यों कि तीनो खान में शाहरुख खान की लगातार तीन  फिल्मों ने बंपर कमाई की है और कई रिकॉर्ड बनाए हैं। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow