सोनू निगम ने बाबा केदारनाथ के दर्शन किए, गले में भगवा चोला धारण कर की भगवान शिव की आराधना

Jun 26, 2024 - 15:27
 0  19
सोनू निगम ने बाबा केदारनाथ के दर्शन किए, गले में भगवा चोला धारण कर की भगवान शिव की आराधना

बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर सोनू निगम आज (26 जून) सुबह बाबा केदारनाथ धाम के दरबार पहुंचे। वह बुधवार को अल सुबह सवा सात बजे हेलीकॉप्टर से केदारनाथ धाम आए। इस दौरान वह पूरी तरह शिव भक्ति में रमें नजर आए।

शिव भक्ति में लीन:

गले में भगवा चोला धारण कर और सफेद कुर्ता पहनकर सोनू निगम ने भोलेनाथ के दर्शन किए और अपनी मनोकामनाएं मांगी। न्यूज एजेंसी ANI द्वारा जारी तस्वीरों में सोनू निगम उत्तराखंड में स्थित बाबा केदारनाथ धाम के मंदिर के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं। उनके साथ मंदिर के अन्य पुजारी भी मौजूद हैं। गायक के माथे पर चंदन का तिलक है। इस दौरान उनके साथ उनका परिवार भी बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पहुंचा था।

हेलीपैड से मंदिर तक पैदल:

केदारनाथ श्राइन पर हेलीपैड उतरते ही वे मंदिर की ओर पैदल आए। इस दौरान भीड़ उन्हें देखने के लिए बेकाबू होती दिखी। फैंस उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते नजर आए।

भक्ति और भजन:

वहीं भोलेनाथ की शरण में पहुंचते ही सोनू निगम ने भगवान शिव की आराधना की और जलाभिषेक किया। मंदिर प्रांगण में मंदिर समिति प्रभारियों ने सिंगर का स्वागत किया और भगवान केदारनाथ का प्रसाद भेंट किया। इसके अलावा उन्होंने महंत के सामने भजन भी गाकर सुनाए।

हालिया कार्य:

वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में सोनू निगम ने आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म महाराज के एक गाने में अपनी आवाज दी है। उन्होंने महाराज के गाने 'अच्युतमकेशवम...' भजन को अपनी आवाज में गाया है जो इस वक्त टॉप ट्रेंड में है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow