स्कारलेट जोहानसन 'जुरासिक वर्ल्ड 4' में करेंगी नई शुरुआत, 10 साल से कर रही थीं इंतजार!

Jun 27, 2024 - 14:06
 0  16
स्कारलेट जोहानसन 'जुरासिक वर्ल्ड 4' में करेंगी नई शुरुआत, 10 साल से कर रही थीं इंतजार!

हॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन (Scarlett Johansson) एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। 'एवेंजर्स' फ्रेंचाइजी में ब्लैक विडो का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने वाली स्कारलेट अब 'जुरासिक वर्ल्ड' फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने जा रही हैं। जुरासिक वर्ल्ड 4 में स्कारलेट जोहानसन और क्रिस प्रैट साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 2025 में रिलीज होगी।

पिछले 10 सालों से कर रही थीं इंतजार

स्कारलेट जोहानसन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह पिछले 10 सालों से इस पल का इंतजार कर रही थीं जब वह जुरासिक फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन सकें। उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से जुरासिक वर्ल्ड की बहुत बड़ी फैन रही हूं। जब मुझे पता चला कि मैं जुरासिक वर्ल्ड 4 में नजर आऊंगी, तो मैं खुशी से झूम उठी।"

कहानी ने किया प्रभावित

स्कारलेट ने यह भी बताया कि फिल्म की कहानी ने उन्हें बहुत प्रभावित किया है। उन्होंने कहा, "फिल्म की कहानी काफी शानदार है। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैं कहानी में खो गई।"

सिर्फ 5 मिनट का रोल भी मंजूर

स्कारलेट ने यह भी कहा कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए इतनी उत्सुक थीं कि अगर उन्हें 5 मिनट का मरने का रोल भी मिलता, तो वह इसके लिए भी तैयार रहतीं।

स्कारलेट की फिल्में

स्कारलेट जोहानसन ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं, जिनमें 'द एवेंजर्स', 'कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर', 'लुसी', 'ब्लैक विडो', 'हेर' और 'विकी क्रिस्टीना बार्सिलोना' शामिल हैं।

'जुरासिक वर्ल्ड 4' रिलीज डेट

'जुरासिक वर्ल्ड 4' 2 जुलाई 2025 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन गेरेथ एडवर्ड्स करेंगे। स्कारलेट जोहानसन की 'जुरासिक वर्ल्ड 4' में वापसी निश्चित रूप से उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है। क्रिस प्रैट के साथ उनकी जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow