होटल पहुंची भारतीय टीम का जबरदस्त स्वागत, रोहित शर्मा और सूर्य कुमार यादव ने किया डांस

टी20 विश्वकप जीतने के बाद पुरुष भारतीय क्रिकेट टीम भारत पहुंच चुकी है। नई दिल्ली में सुबह उतरने के बाद भारतीय टीम आईटीसी दिल्ली पहुंची। यहां उनके स्वागत के लिए खास तैयारियां की गई हैं। होटल पहुंचते ही भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ढोल और ताशे की व्यवस्था की गई थी।

Jul 4, 2024 - 10:57
 0  56
होटल पहुंची भारतीय टीम का जबरदस्त स्वागत, रोहित शर्मा और सूर्य कुमार यादव ने किया डांस

टी20 विश्वकप जीतने के बाद पुरुष भारतीय क्रिकेट टीम भारत पहुंच चुकी है। नई दिल्ली में सुबह उतरने के बाद भारतीय टीम आईटीसी दिल्ली पहुंची। यहां उनके स्वागत के लिए खास तैयारियां की गई हैं। होटल पहुंचते ही भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ढोल और ताशे की व्यवस्था की गई थी। इस दौरान ढोल की बीट पर कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने जमकर डांस किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो में ढोल-नगाड़ों की बीट पर देखा जा सकता है कि कैसे रोहित शर्मा और सूर्य कुमार यादव हंसते हुए डांस कर रहे हैं। साथ ही वहां मौजूद लोगों में भी भारतीय टीम के जीत का उत्साह दिख रहा है। 

पीएम मोदी से होगी टीम की मुलाकात

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम आईटीसी मौर्या पहुंच चुकी है। इस दौरान सबसे पहले उनकी मुलाकात आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होने वाली है। यह मुलाकात 11 बजे होगी। बता दें कि 29 जून को बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका की टीम को भारतीय टीम ने 7 रनों से हरा दिया था। आईटीसी मौर्या में ठहरे क्रिकेट टीम के लिए खास व्यवस्था की गई है। इसे लेकर होटल के कार्यकारी शेफ शिवनीत पहोजा ने कहा कि केक को भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी के रंग को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। साथ ही इसपर एक ट्रॉफी का भी डिजाइन बनाया गया है, जो कि दिखने में असली ट्रॉफी जैसा दिख रहा है।

खास केक और खास तैयारी

उन्होंने कहा कहा कि चॉकलेट से इस केक को बनाया गया है। भारतीय टीम की जीत की खुशी में इस केक को तैयार किया गया है। साथ ही उनके खाने के लिए भी खास व्यवस्था की गई है, जिसमें उन्हें खास नाश्ता परोसा जाएगा। बता दें मैच जीतने के बाद भारतीय टीम बारबाडोस से निकलने वाली थी। लेकिन बारबाडोस में आए चक्रवाती तूफान के कारण भारतीय टीम वहां से रवाना नहीं हो सकी। हालांकि अब भारतीय टीम नई दिल्ली पहुंच चुकी है। इस दौरान फैन्स में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। एयरपोर्ट पर रोहित शर्मा हाथ में विश्वकप के साथ दिखे थे। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow