WWE के दिग्गज जॉन सीना ने लिया रिटायरमेंट का फैसला, रेसलमेनिया 2025 होगा उनका आखिरी मैच!

Jul 8, 2024 - 10:37
 0  36
WWE के दिग्गज जॉन सीना ने लिया रिटायरमेंट का फैसला, रेसलमेनिया 2025 होगा उनका आखिरी मैच!

WWE के दिग्गज रेसलर जॉन सीना ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है। 47 साल के सीना ने 20 साल से भी ज्यादा लंबे करियर के बाद रिंग को अलविदा कहने का फैसला किया है।

सीना ने टोरंटो में हुए मनी इन द बैंक प्रीमियम लाइव इवेंट में यह घोषणा की। उन्होंने कहा कि वे 2025 में रेसलमेनिया 41 में अपना आखिरी मैच खेलेंगे। सीना ने इमोशनल होकर कहा, "आज रात मैं आधिकारिक तौर पर WWE से अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर रहा हूं।"

WWE में शानदार करियर

सीना ने WWE में 2002 में डेब्यू किया था। उन्होंने अपने करियर में 16 बार WWE चैंपियनशिप जीती है, जो कि रिक फ्लेयर के बराबर है। सीना ने 5 बार यूएस चैंपियनशिप, 4 बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप और 2 बार टैग टीम चैंपियनशिप भी जीती है। सीना सिर्फ रिंग में ही नहीं बल्कि रिंग के बाहर भी लोकप्रिय रहे हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और कुछ किताबें भी लिखी हैं।

2025 में होगा आखिरी मैच

सीना ने कहा कि वे 2025 में कुछ चुनिंदा मैचों में दिखाई देंगे। वे साल के शुरुआती रॉ एपिसोड में दिखाई देंगे, जो नेटफ्लिक्स पर WWE की शुरुआत भी करेगा। इसके अलावा वे फरवरी में रॉयल रंबल और मार्च में एलिमिनेशन चैंबर में भी नजर आएंगे।

सीना का आखिरी मैच 2025 में रेसलमेनिया 41 में होगा। यह मैच उनके करियर का एक यादगार मैच होगा और फैंस उन्हें रिंग में आखिरी बार देखने का मौका मिलेगा। जॉन सीना WWE के इतिहास के सबसे महान रेसलरों में से एक हैं। उन्होंने रिंग में और बाहर दोनों जगह शानदार प्रदर्शन किया है। उनके रिटायरमेंट से WWE में एक बड़ा खालीपन पैदा होगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow